Xiaomi Redmi 8A Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi ने हाल ही में Redmi 8A Pro की एक झलक अपने Official Website पर लोगो के सामने रखा। 
हाल ही में Xiaomi ने Redmi 8A लांच किया जो की Specification व Price के हिसाब से काफी अच्छा स्मार्टफोन हैं। किन्तु हाल ही में Xiaomi ने अपनी Website पर Redmi 8A Pro की एक झलक लोगो के सामने रखा जो की संभवतः Redmi 8A की कमियों को पूरा करने के लिए launch  किया जा रहा है।

शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर रेडमी 8ए प्रो को आरएफ एक्सपोज़र पेज पर लिस्ट किया गया है जो इस फोन के जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा है। आरएफ एक्सपोज़र सर्टिफिकेशन की सूची में रेडमी 8ए प्रो को अन्य फोन के साथ लिस्ट किया गया है। यह सूची स्पेसिफिक एबज़ोर्बपशन दिखाती है। लिस्टिंग क्लिकेबल नहीं है।

रेडमी 8A प्रो शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर हाल ही में लॉन्च किए गए रेडमी 8A के Specification नीचे लिस्ट किया गया है। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, रेडमी 8ए प्रो की लिस्टिंग क्लिकेबल नहीं है। इस कारण से Redmi 8A Pro के मॉडल नंबर और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अगर जानकारी सही है तो यह पहली बार होगा जब शाओमी की किफायती रेडमी ए सीरीज का प्रो मॉडल मार्केट में लाया जाएगा।

उम्मीद है कि रेडमी 8ए प्रो में Redmi 8A की तुलना में थोड़े बेहतर स्पेसिफिकेशन होंगे। बता दें कि रेडमी 8ए को इस हफ्ते ही भारत में 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और शाओमी डॉट कॉम पर 29 सितंबर से शुरू हो चुकी है। फोन मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और सनसेट रेड रंग में मिलेगा।

फिलहाल, Redmi 8A Pro के लॉन्च या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकरी नहीं उपलब्ध है।

रेडमी 8A की specification के लिये click  करे 

Post a Comment

0 Comments